Wednesday 29 July 2015

choti behan ki chudai

Ye kahani mere mami ki ladki priya ki hai.wo log Ghaziabad me rhte the.Mama ke 2 ladke aur 1 ladki(priya) thi.Uski umra kariban 23yr thi.Dekhne me bahut pyari or maasoom thi.lekin wo bhi dhire dhire jawan ho rhi thi. Mera Ghaziabad jana tab hua jb mera exam tha.Winter ka season tha.Mama k yaha 4 din ka stay tha mera.Mama k yaha pahucha.Sab logo se baate bhi hui.Priya ne bhi Namaste kiya.Maine use kaafi dino baad dekha tha to bht pyari lag rhi thi.Usne muze dekha or bs muskura di.Fir sham ho gyi.Mai uske room me gaya.Hm logo ki kaafi baate hui.Maine use career k bare me btaya.Wo bhi dhyan se sun rhi thi.Fir hm log khana khane chale gye.Khana khan eke baad mai terries per chala gya or gana gar aha tha or tahal rha tha.Kuch der baad priya bhi aa gyi. Priya-Bahut acha gaate hai bhaiya aap to. Me-Are nhi bs aise hi jb man krta hai to.

Priya-Sona nhi hai kya.

Me-thodi der me sounga..but tum kya kar rhi ho yaha..
Priya-Jaise apko nind nhi aa rhi.waise muze bhi nhi aa rhi. Fir aise hi thodi der baat krne k baad hm dono niche chale gaye.Meri nind subah 8 bje khul gyi.Subah mai utha nahane ke liye to bathroom me phle se koi tha.Thodi der baad Priya nikli naha ke.mai to use dekhta hi reh gya.Bahut khoobsurat lag rhi thi wo.Gile baal the, shampoo ki khushboo aa rhi thi, or bht gori thi wo. Priya-Bahut jaldi uth jaate hai thand me aap. Me-Are bs aise hi nind khul gyi. Priya-jaaiye naha lijiye.Abhi paani garam hai. Me-Bathroom me andar gya or door bnd kar liya.1 min baad Priya boli bhaiya mere kapde reh gye hai andar de dijiye. Me-Idhar udhar dekha to ek Black color ki bra or ek T-shirt thi. Maine poocha do kapde hai.Dono tumhare hai. Priya- Ha, ooper se de dijiye. Me-Bra ka size 32 tha.Maine ooper se diya to bra keel me phas gyi. Priya-Nikaalne lagi.But usse nhi nikal rhi thi.

Me-Mai bahar aaya or ikaal diya.Wo bht Sharma rhi thi.Bra leke turant andar bhaag gyi. Fir dophar hui.Mai priya ke room me gaya or normal baate hone lagi.Fir waise hi sham hui or hum aur wo terris pe Baate karne lage.Abki baar baate thodi lambi thiWahi girlfrnd or boyfrnd ki baate.Fir hm log niche ja ke so gye. Fir mai 8 bje gaya nahane k liye or fir se priya bathroom me naha rahi thi.Wo bahar aayi or mai use bs dekhta hi rh gaya.Fir mai bathroom me andar gaya. Priya ne knock kiya ki bhaiya andar mera kapda reh gaya hai.Mera dimaag chala ki roz ye kapde kyu chor deti hai andar.Abki baar purple bra aur black pant thi. Me-Aa ke le jao. Priya-aap de do na. Me-Nhi..khud le lo. Priya-andar aayi or jaise hi kapde le rhi thi maine use piche se hath lagaya.Usne kapde liye or turant chali gyi bina kuch kahe. Us din mai uske room per bhi nahi gaya or wo raat ko terris per bhi nhi aayi. Fir agle din same chiz hui.Mai bathroom me gaya to usne knock kiya or boli bhaiya mere kapde reh gye hai mai aa ke le lu. Me-Aa jao. Priya- priya ne kapde uthaaye but maine abki baar kuch nhi kiya.wo kapde le ke meri taraf pith karke khadi ho gyi or kuch nhi boli.Maine 2-3 baar priya priya bola.Meri himmat badhi.Maine piche se use pakad liya.Wo kuch nhi boli.Maine uske gale per kiss kiya.usne koi response nhi diya.Maine uske hath se uski bra panty lekar taang di or use apni taraf karke uske gaal per kiss kiya.Wo ab bhi aankhe band kiye huye thi.Fir maine uske hotho ko choosna shuru kiya.wo sath nhi de rhi thi. Fir maine uski t-shirt me hath daal kar uske boobs dabaye. Priya-aaaaahhh aaahhhh.. Me-use diwar me sata diya or doodh masalne laga. Itne mulayam doodh the ki bta nhi sakta.bahut mulayam the.dono doodh haath me leke masal raha tha. Priya-Sirf aankh bnd kiya halke halke se awaz nikaal rhi thi.Fir use bhi josh aya aur usne apne hoth khol ke mere hotho ko choosne lagi.Kya gazab thi wo.Bahut ache se hoth pi rhi thi.Fir maine uski t-shirt utaar di.Usne bra nhi phni thi.Milky white boobs the uske.Maine priya k dono hath pakde or kas kas k hoth pine laga.Wo bhi jawan thi or mera sath de rhi thi.Apni jeebh ghuma ghuma k.Fir maine uske nipple chuse or doodh bhi piya.Wo bahut excite ho gyi thi or tez tez saanse le rhi thi.Fir maine priya ki skirt bhi utaar di.Wo puri nangi thi or bahut garam ho chuki thi.fir mai niche baitha or uski choot me jibh lagayi.Bht achi mehak aa rhi thi. Uski choot ikdum gulabi ho chuki thi or paani chor rhi thi. Priya-Bhaiya mai let jaau. Me-Ha let jao priya. Priya-Bhaiya aise karna ki muze koi dikkat na ho.. Me-Tum bs leti raho..tumhe kuch nhi hoga.Fir maine priya ki dono taange kholi jisse uski choot khul gyi. Priya-Bhaiya kuch karo isme..kuch ho rha hai isme. Me-apni jeebh daal ki chata or choosne laga.. Priya- aaaaa aaaahhh aahhhh aaaaaa aaaahh ahhhhh bhaiya acha lag rha hai aise hi karo.. Me-fir maine uski choot ko choosna shuru kiya..kas kas k.. Priya-Bhaiya bahut gudgudi ho rhi hai.. Me-uske dono doodh bhi masalne laga. Priya-Bhaiyaaaaa aaaaaaaaa aaaaaaaa aaaaa aaaaaah ahhhhhh ahhhhh ahhhhh. Me-Acha lag rha hai.. Priya-Bahut acha lag rha hai…kuch gadbad to nhi hogi na.. Me-Nhi..Priya thoda pair aur failao… Priya-hmmm…lo faila liya Me-Priya ke ooper aa gya aur uske dono hath pakad k hotho ko choosne laga. Priya-mmmmm mmmmm Bhaiyaa aaaaaaa niche kuch ho rha hai mere… Me-Maine priya ke sirf hoth or doodh piye..choot me kuch nhi kiya.. Priya-Bhaiya niche kuch ho rha hai.. Me-maine apna L*** nikaal kar priya ki choot per ragda. Priyaa-aankh khol ke..ye kya tha bhaiya.. Me-uski moti moti aankh dekh ke mera mn or krne laga.Maine bola andar logi.Ye kh ke priya k gale or chehre ko chaatne laga.. Priya-Bhaiya bas karo… Me-ok jao..acha ab..maine use force nhi kiya.. Priya-Uske doodh bade ho gye the or saanse tez thi…fir wo bathroom se jaane lagi.. Me-Priya ek min.wo jaise hi piche palti.Maine use pakad ke diwar pe sata diya or fir hoth pine laga. Priya-Bhaiya bs kariye. Me-Kya pta baad me mauka mile ya na mile. Priya-Milega mauka..Pareshan mat hoiye.fir maine use jaane diya. Us din hm maine use indirectly khoob pareshan kiya.Wo bs sharmaye jar hi thi.Kitchen me jaati to mai paani pine k bahane uske gaal pe kiss kar leta or wo kuch bol na paati.To kbhi room me akela dekh k uske boobs daba deta.Aagle din mera paper tha to maine Priya ko bola ki mai paper nhi doonga or hm dono sath me masti karenge.Per Priya ne mana kar diya or boli ki uski wajah se mai paper miss na karu.But maine mna kar diya ki muze paper nhi dena. Next day— Me-Mami muze centre nhi pta hai. Priya-Mummy aap kaho to mai bhaiya ko centre tak chor doo. Mami-Ha lekin jaldi aana. Priya-Mummy wahi meri frnd ka ghar bhi hai or bht din se mili bhi nhi hu.Usse mil bhi lungi or jb bhaiya ka paper ho jaayega to sath me aa jaaungi. Mami-Thik hai lekin sambhaal k jana. Priya-Meri taraf dekh kar shararat wali hansi has k mere kaan me boli ab toh aap khush hai na. Me-uske gaal per kiss karke..bht khush… Priya-Fir Sharma gyi..or mere gaal me daan kaat liye.. Hum or priya 9 bje nikal gye.Wo mere bagal me auto me baithi thi.Uski baalo ki khushbu muze pagal kar de rhi thi.Mai bs uski khushboo hi soongh rha tha. Priya-Bhaiya kaha chalna hai. Me-Koi ache se hotel chalet hai na. Priya- Hotel kyu.Aapne to mere sath time spend karne ko kaha tha na. Me- Priya ke kaan me bola hotel se achi jagah kaha hogi sath me time bitaane ki.ye kah ke priya ke gaal per fir se ek kiss kar liya. Priya- Bade shararti ho aap.Bht kiss krte ho na aap.chalo hotel me batati hu aapko. Me- kya btaogi.. Priya-mere kaan me dhire se..jo us din bathroom me nhi bta paayi thi.ye kh ke usne mere gaal per daant kaat liye. Fir hum or priya ek ache se hotel pahuche..Room 3000Rs. Ka tha lekin bht acha room tha. Room me hm dono pahuche.Priya ne tv on kar li.. Me-Yaha tv dekhne aayi ho..? Priya-(Muskura ke )to kya karne aye hai. Me-Bdi naadan ho tum toh.. Priya-Ha hu..waise bhi aapse choti hu.abhi 22 saal ki hu keval.. Me-To kya hua.. Priya-Kuch nhi hua..Ye kh k wo tv dekhne lagi.. Me-Mai piche se gaya or priya k gale per kiss kar liya. Priya-Ab kya hua. Me-Kuch nhi. Priya-wo thoda Sharma rhi thi..khud se shuruat nhi ki usne. Me-Priya ki t-shirt ki chain piche se aadhi khol di..jisse uski black bra dikhne lagi thi. Priya-priya ne koi response nhi diya. Me-priya ki t-shirt me piche se haath daal kar uski gori gori back ko sehlaya. Priya-Bhaiya, hm log jo kar rhe hain,ye shi hai kya Me-shi toh nhi hai..but kisi ko pta nhi chalega..toh koi dikkkat nhi hogi. Priya-Muze baad me koi dikkat toh nhi hogi na. Me-pagal ho kya..tumhe kuch nhi hoga.. Priya-Hmmm. Me-priya ke kandhe per kiss kiya or jawan se chata.. Priya-priya ki saanse tej hone lagi. Me-priya ko apni taraf krke..uski aankhe band thi..daro mat priya..kuch dikkat nhi hogi tumhe…balki bht maja aayega..sch me..pareshan mat ho. Priya-Aankh khol ke..agar hui toh.. Me-kuch nhi hoga..smzo na tum. Priya-Khushi khushi..smz gye.
Me-priya ke gaal per kiss kiya.
Priya-bade sharif ho gye aap toh…sirf gaal per.
Me-aaj tum bht khush hone wali ho..gaal to shuruat hai.
Priya-hasne lagi..
Me-Priya ki t-shirt utaarne laga..aur priya ke kaan me dhire se bola..nanga kar du poora.
Priya-Mere kaan me..Ha.
Me-Priiya sirf Black Bra me thi..uske doodh masle..or peeth ki taraf haath badha ke bra ki hook bhi khol di..or Bra utaar di..Priya ke doodh bilkul white the..maine dono ko haath me leke pyar se masla..
Priya-AAaaahhhhhhhhhh.
Me-uske hotho ko apne hotho se choosne laga…
Priya-wo bhi smooch de rhi thi.
Me-Use bed per lita diya or uske ooper aa gya..fir priya ke gale…kandhe…chehre..doodh..pet sbko chaatna choomna shuru kar diya…
Priya-Wo jada response nhi kar rhi thi..
Me-Priya sharmana choro..warna tumhe maja nhi aaega..fir hme mat kehna..jaisa feel ho rha ho..use express karo..
Priya-Ok..ab dekho aap.
Me-priya ki panty me hath daal diya.
Priya-Akadte huye..apna seena bahar nikaal liya..Bbbbbhhhhhhhhhhhhaaaaaaaaiiiiiiyyyyyaaaaaaa…aaaahhhhhhhh
Me-Ha aise hi…
Priya-Meri choot bht garam ho rhi hai..
Me-Nanga kar du pura..
Priya—Ha kar do na.
Me-priya ki jeans utaar di..wo sirf Black panty me thi.
Me-uski moti moti or gori gori jaangho ke beech black panty bht sexy lag rhi thi..
Me-mai uski jaangho ke bich me baith kr uski jaangho ko chaatne laga..bht achi mehak aa rhi thi..
Priya-Apni jaanghe bnd kr rhi thi..uski choot se bht paani aa rha tha..
Me-thodi der uski jaangho ke sath khela fir uski dono taange khol di..uski gulabi choot khul gyi..maine phle priya ki choot ko jeebh se chata fir apne hoto se choosne laga..
Priya—Aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh.
Priya-Bhhhhhhhhaaaaaiiiiiiiiiiiiiiiyyyyyyyyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
Priya-Kya kr rhe ho..
Me-tmhara paani pi rha hu.
Priya-Bht gudgudi ho rhi hai..choot ke andar..khujli bhi ho rhi hai..
Me-Maine apni ungli uski choot me andar bahar krne laga..
Priya-Ha..Ha..aise hi kariye….acha lag rha hai…
Me-Priya ke fingerging bhi kr rha tha or uska pet bhi chaat rha tha..uski puri body se bht achi mehak aa rhi thi..isliye maine uski puri body chaati…
Priya-Sirf aankh bnd kiye huye thi..uska sharir garm tha or wo tej tej saanse le rhi thi..
Me-jb bhi uski choot me jada andar ungli daalta wo machal kar apna sena bahar nikaal leti..uske doodh fool ke 32 se 36 ho gye the..pink nipple..bht sexy lag rhi thi..
Me-thodi der baad priya ke kaan me…chudna hai priya..
Priya-but mai pregnant ho jaaungi na..
Me-pagal ho kya..kuch nhi hoga tumhe..
Priya—jb chodenge muze to kya krenge..
Me-jo mere paas hai use tuhari choot me daal ke andar bahar krenge..tumhe bht acha mehsoos hoga..
Priya-ok..jitna marji pyar kriye muze..mai taiyar hu..
Me-Priya ki dono jaanghe failayi or uski choot ka sara paani piya khoob tej tej se..wo ekdum pagal si ho gyi..
Priya—kitna piyoge aap..jo daalna hai daal ke karo na..
Me-uski choot me apna L***d dala..
Priya-Ye kya hai..ye to poora andar chala gya..iedum fit ho gya..
Me-Ha..ab tum khoob awaze nikaalna..
Priya-ok..
Me-Maine priya ki choot me andar bahar kra shuru kr diya..
Priya—Aaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhh……..bhaiya……ye toh bht acha lag rha hai……..bht acha lag rha hai…………rukna mat……..thoda aur andar daalo na……….meri khujli mita do……..thoda or teji se karo……..bht acha lag rha hai……..
Me-priya ki dono taange or faila ke aur andar daal ke krne laga…
Priya—Aaaaaaaaaiiiiiiiiiiiiiiii…….marr gyiiiiiiiii……..usne apna seena ekdum upper utha liya…………..bhaiya aur kas ke…..aur tej….usne apni dono tango se muze lapet liya…..or khoob aanhe bhar rhi thi…..chilla bhi rhi thi…….
Me-fir maine uske dono doodh haath me lekar use fir se chodna shuru kiya..
Priya-sirf aankh bnd kiye…….bhaiya……or tej….or kas ke….or andar….or tej….or tej…or tej………or tej……..or tej…….uski choot se khoob paani aa rha tha…..uske dono doodh upper niche ho rhe the….or priya chud rhi thi..10 min baad mai ruk gya..
Priya-Kya hua….
Me-ab or ache se krunga..
Priya-abki baar mera paani nikaal dena…
Me-priya ke upper aa gya..uske dono haath pakde..uske hotho ko apne hotho se lagaya..or uski choot me daal ke krne laga..
Me-uske dono haath pakde tha to wo choot nhi pa rhi thi..or hm dono ek dusre ke hotho ko choos rhe the..or ek doosre ka thook pi rhe the..dono ke chehre per thook lag gya tha….or chudai to ho rhi thi uski…
Priya-or tej…..or tej…..or tej……chodo…or ks ke..or ghumao..or andar….ab uski awaz badal gyi thi…use khoob maja aa rha tha………..
Priya—Bhaiya…..krte rho..or karo……….or……or………or……….or……….or……….or……jitna marji karo…rukna nhi….chodte raho……muze……chudai me bht maza ata hai…..or chodo muze…..or kas ke……kas ke……..kas ke……..kas ke……kas ke…aur kas ke….aur kas ke…aur kas ke…..mai kas ke priya se lipta tha…or uske hotho ko choos rha tha..or chudai kr rha tha…..
Priya—uska nikalne wala tha…
Me-usse choot ke uski jaangho ke bich baith gya or taange faila ke khoob speed bdha di…
Priya—Bhaiyaaaaaaaaa………….Aaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhh………….Aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhh………..karte raho………Karte raho……….or tej……..or tej….or tej………..or tej………..or tej………or tej…….or tej………or tej…….or tej………..or tej…….aaaaahhhhhhhhhh………….aaaaahhhhhhhhhhh……….nikal rha hai kuch….ye kh ke uska badan akad gya or usne apna seena ekdum bahar nikaal liya…….or karib ek cup liquid nikal gya uska….fir maine uska liquid piya…or hm dono alag ho gye…
10 min baad… Me-Priya se..kaisa laga. Priya-Meri toh haalat kharab kr di aapne.. Me-aise hi toh pyar hota hai.. Priya-koi dikkt toh nhi hogi na.. Me-nhi kuch nhi hoga.. Priya-bdi jaldi sb ho gya..sirf ek ghante me.. Me-priya ke nipple dabate huye….or nhi karaogi kya.. Priya—or kya krna hai..ho toh gya bs.. Me—ek baar or krna hai..kya pta baad me kb milu.. Priya-baad me kbhi kr lena..abhi mera mn nhi hai..
Me-man bna de hum..
Priya-Wo kaise..
Me-uske karib aa gya..aise
Priya-Kuch nhi hua muze..
Me-dhire se hotho pe kiss krte huye..abhi
Priya-Kuch nhi….priya or mai ekdum karib the..itne ki hm dono ek dusre ki saanso ki khushbu mehsoos kr le rhe the..
Me-abi bhi nhi hua..
Priya-nhi.. Me-priya se gale me kiss krte huye..abhi. Priya—Nhi.. Me-priya ki peeth ki taraf ho gya…puri nangi thi wo …usi gori gori pith per haath ferne laga…or peeth per kiss krne laga…..abhi kuch hua priya.. Priya—muskurate huye nhi hua…. Me-confusion me…ab kya karoo… Priya-meri taraf palat ke…apne hotho ko mere karib laake…saanse lete huye…Kya krna cahte ho.. Me-Tumko pyar karna… Priya-to time waste kyu kr rhe ho. Me-tum excite hi nhi ho.. Priya-Meri choot bht geeli hai…ye kh ke usne apne hotho se mere hotho ko choosne lagi.. Me-mai bhi priya ke hotho ko choosne laga…Wo bilkul bhi Sharma nhi rhi thi. Priya-mere upper aake mere dono haath pakad liye or kas kas ke hotho ko pi rhi thi… Me-10 min baad maine jhatke se priya ko niche kiya or uske upper aaker uske doodh masalne laga..or choosne laga.. Priya-Aaaaaaahhhhhhhhhhhhh……Aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhh…..khoob awaze nikaalne lagi…plz bhaiya khoob pyar kijiye muze.. Me-use god me uthaya or bathroom ki taraf le gaya.. Priya-kuch nhi boli bs meri aankho me dekh rhi thi.. Me-use shower ke niche khada kiya or shower ON kr diya.. Priya-Muzse lipat gyi or hotho ko choosne lagi.. Me-Hm dono ek doosre ke hotho ko choos rhe the….or priya ke doodh bhi masal rha tha.. Priya-garam ho rhi thi.. Me-use diwar pe sata diya or kas kas ke uske nipple suck krne laga.. Priya-Ha bhaiya….or piyo…or piyo……dabao kas kas ke…. Me-ye sun ke maine dono doodh nichodne laga…. Priya-bhaiyyyyyyyyaaaaaaaaaaa……apna sina nikaal leti thi… Me-priya ke doodh khoob dabaye or khoob choosa…1/2 hr baad priya ko jameen per leta diya.. Priya-sirf aankh bnd kiye hui thi..
Me-priya ke upper aa kar uske gale per kiss kar rha tha..wo bhi kiss kr rhi thi..
Me-dhire se priya ke niche aya….
Me-priya ki jaanghe chaati or uske dono taange faila di..
Me-priya ki choot me jeebh se chata..
Priya-bhaiyaaaaaaaaaa……….bht acha lag rha hai….usne apna sina utha liya…
Me-andar kuch logi..
Priya-Ha de do jo dena hai…ye kh ke usne apni taange or faila li..
Me-uski choot ko khoob choosne laga…. Priya-pagal si ho gyi thi…..Aaaaaaaahhhhhhhh………Aaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh….bhaiyaaaaaaaa………….bhaiyaaaaaaaaaa………..or chooso…….or chooso……..khub teji se……khub teji se…….priya khud apne doodh masalne lagi………uski choot khoob paani chor rhi thi.. Me-poora paani pi jaaunga tmhara…… Priya—aise hi chooso……..mummyyyyyyyyyyyyyy………..Aaaaaahhhhhhhhhhhhh……………Aaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhh……….marrrrrrrrrr gyiiiiiiiiiii……….wo khoob machalne lagi…… Bhaiyaaaaaaaaaaaa mere kuch nikalne wala hai….Aaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhh Me-priya ka orgasm nikla or maine poora pi liya…. Priya-normal ho gyi… Me-tumne toh pyar hi nhi krne diya…. Priya-phle muzse lipat jaaiye….ye kh ke wo muze choomne lagi..har jagah..mai bhi priya ko khoob choomne laga….usko palat ke uski poori peeth soongha…chata……priya ki peeth bht sexy thi… Priya-muze aur pyar krenge…?? Me-hm toh taiyar hain..tmhari hi haalat bigati hai.. Priya-aao kro pyar….boli abki daal ke pyr krna…itni tej ki muze khoob maza aaye.. Me-maine priya ki dono taange failayi..or uski choot me pura l**nd daal diya.. Priya-Ab karo…kas kas ke.. Me-Mai shuru ho gya.. Priya-Ha bhaiya…..or tej…..or tej ……or tej……..Aaaaaaaaaahhhhhhhhhh…….uske dodh foolne lage….Priya machal rhi thi…….or kas ke bhaiya…..or kas kas ke…….or…or…..or…..or….or……MMMMMmmmmmmmmmm…..chodo or….kas ke….bhaiya……chodo muze…..chodo….or chodo……..usne apni tango se muze lappet liya………or andar bhaiya……or tej…or tej….or tej………..meri choot faad do…..maine apni speed or bdha di……..Aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh………………Bhaiyyyyyyyyyyyyyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa………………or……….or…………or………….or…..tej………..tej…….or tej…..or tej……..chodo muze…………or chodo………..apni behan ko………or andar daalo………….or andar………AAAAAiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiliiiiiiii………..or tej………..or tej…………or tej…………..or tej…………..or tej………….or tej……….or tej………khao jao muze pura bhaiya….pura kha jao….meri choot faad do……….faad do…..or andar ……..or andar………..or andar………Aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh…………..uske doodh uchal rhe the…………nipple bht tight ho gye the………
Priya-Mera nikalne wala hai………..ye kh ke usne apni taange khoob faila li…..maine apna pura liquid priya ki choot me bhar diya………….or kas ke usse lipat gaya………
Me-15min tak priya se lipta raha or wo muzse………..fir hm log naha ke room me aaye….
Priya-Hmlogo ne galat to nhi kiya na…..
Me-nhi kuch galat nhi hua hai..
Priya-Chala jaaye…2 hr ho gye hain….
Me-tumhara sath or chahiye….iske baad fir kb milogi…pta nhi…
Priya-Are phone hai na..usse baat kr lungi..
Me-Aur agar ghar me kisi ko pta chal gya….tb to shamat aa jaayegi…
Fir hm logo ne Hotel chor diya or auto se ghar jaane lage..Mai priya ke haatho ko pakde tha….or sehla rha tha….Ab kya hoga..
Priya-pareshaan mt hoiye….koi dikkt nhi hogi….mai baat kr lungi aap se..
Me-ok…fir ghar aa gya… . . . . 3 mnth later…muze ek unknown num se whatsapp per msg aya… Me-whose this.. Unk-pehchana nhi.. Me-nhi..tbhi toh puch rha hu.. Unk-itna time akele sath me bitaya……or muze bhool gye… Me-maine kb kiske sath time bitaya….. Unk-Acha hmko bhool gye… Me-nhi yaad aa rha..btao wrna block kr dunga.. Unk-priya.. Me-are tum kaise….ye naya num hai kya.. Priya-Ha..yhi Kanpur ka hai…..jaha aapki posting hai.. Me-kanpur me kya kr rhi ho..? Priya-Job kr rhi hu..kal hi join kiya hai.. Me-ruko call krta hu……Hi..kaiisi ho.. Priya-Bilkul thk nhi hu… Me-kya hua. Priya-Chor ke chale gye…meri koi fikr bhi nhi… Me-bich me baat to hoti thi…but tmhara hi reply nhi aat tha.. Priya-Are placement me busy thi…. Me-chalo…..kaha rh rhi ho.. Priya-Apka or mera room 5km ki doori per hai… Me-Are wah..fir toh milna hota rhega… Priya-aur company ki taraf se room mila hai……bilkul city me hai…bht bdhiya room hai.. Me-Akele ho..ya koi partner..?? Priya-Aapko kya lagta hai…kaise hongi mai.. Me-Akele… Priya-Ha..akele hu… Me-Fir toh room per aa ja sakta hu na.. Priya-Ha bhaiya..tbhi toh room lia hai alag…warna colony bhi mil rhi thi…but maine mna kr diya…. Me-asli behan tum hi ho meri.. Priya-Aur aap mere asli bhai…..
Me-toh kab milna hoga aapse…
Priya-mil ke toh sb kuch ho chuka hai…..ek baar phone se kiya jaaye…
Me-Are phone se toh har raat hoga….sirf tum or mai…
Priya-Ha bhaiya…….lekin muze aapse us din se pyar ho gya hai…..
Me-mai toh bht phle se tumse pyar krta tha…….lekin darta tha
Priya-Ab to darr nhi lagta na…
Me-Nhi…..
Priya-Ok..bhaiya..shaam ka naashta kr lijiye..fir raat ko call krti hu.. Me-I will wait… Priya-Muze bhi hai…raat ka intezaar…. Me-tumhe kyu…. Priya-wo toh raat ko pta chalega aapko… Raat ko 11 bje priya ki call aayi…….. ME-Ha priya btao… Priya-kya kr rhe ho.. Me-tumse baate… Priya-Bde romantic ho rhe hai aap toh.. Me-tumhi ne sikhaya hai…romantic hona.. Priya-mai pyar se apko betu bolu….. Me-jo mn kare wo bolo….. Priya-Ok….betu. Me-tum kya kr rhi ho…. Priya-kuch nhi khana kha chuki hu….leti hu.. Me-Hum bhi lete hi hai… Priya-or btaaiye……kaise hain aap….. Me-tumhare bina bht akela….. Priya-offo…..itni bekarari.. Me-ha……priya— Priya-toh mere paas aa jao betu…mai door kr dungi…. Me-tumhare bagal me hi hu…. Priya-Door to lock kar do…. Me-band hai.. Priya-Lights bhi bnd kr do Me-kar di.. Priya-kya irada hai… Me-tumhe khaane ka… Priya-khana khane se pet nhi bhara kya… Me-nhi…tmse hi bharega aaj…. Priya-sirf khaoge ya kuch piyoge bhi. Me-sab kuch…..
Priya-To kaha se khana shuru karoge…?
Me-Hotho se.
Priya-To shuru karo na..
Me-jo jo phone se krunga wo tumhe asli me karna hoga…bolo
Priya-ok..waise bhi mai to akele hu..koi dikkt nhi hogi..
Me-kya phni ho..priya..
Priya-t-shirt,pant…
Me-aur nhi btaogi
Priya-bra or panty..
Me-tumhari t-shirt uttar di priya…
Priya-ha…uske baad
Me-tumhari trouser bhi utaar di
Priya-uske baad.. Me-tumhare upper aa gya.. Priya-uske baad.. Me-tumhare hotho ko choos rhe hain.. Priya-chooso kas ke…. Me-khoob ache se pi rha hu.. Priya-Aaaahhhhhhh……….acha lag rha hai Me-tumhare doodh bhi daba rha hu…. Priya-btra utaar ke dabao…. Me-utaar di bra……. Priya-ab dabao jitna kas ke daba skte ho…….. Me-dono haatho me leke masal rhe hain…….or tumhare hotho ko bhi choos rhe hain priya….. Priya-bhaiya mere doodh fool rhe hain…….bra tight ho rhi hai…… Me-or kya ho rha haii?? Priya-choot me paani aa rha hai. Me-apni t-shirt utaaro…asli me Priya—ruko..ha utaar di.. Me-trouser bhi.. Priya—ruko..utaar diya Me-ab kya phni ho.. Priya-sirf Bra-Panty Me-bra bhi utaaro.. Priya-ruko..utaar diya Me-priya tumhare dono doodh khoob kas kas ke daba rha hu…or hotho ko bhi choos rha hu…. Priya-bhaiya mere bht paani aa rha hai… Me-apni choot me ungli daalo..dekho garam hai kya..? Priya-ha bhaiya garam hai.. Me-kuch logi usme..
Priya-ha de do..
Me-apni dono taange failao..
Priya-faila li..
Me-daal du..
Priya-bhaiya panty to utaar do..
Me-utaar di..
Priya-ab daal ke kr lo jitna tej kr skte ho..
Me-but tum awaze nikaalna…
Priya-maine bhi panty utaar di hai…fingering krungi..
Me-priya tumhari choot me daal ke andar bahar kr rha hu..
Priya-Ha bhaiya……aur kas ke…… Me-or tej… P-or tej……or kas ke…..or kas ke…. Me-tum kr rhi ho… P-ha kr rhi hu.. Me-apna paani pilao priya.. P-pi lo muh laga ke.. Me-tumhari choot choos rha hu.. Priya-Aaaaaaaahhhhhhhh..aise mt bolo bht paani aa rha hai…ungli kr rhi hu.. Me-or chodu tmko.. Priya-ha bhaiya or chodo……or chodo muze………or chodo apni choti behan ko…khub andar daal ke chodo…..or tej…………or tej………….or tej………….or tej………..or andar……….daalo meri choot me………….or anda daal ke ghumao…….or ghumao meri choot me……….bhaiya………pakad lo kas ke muze.. Me-tumhe pakad ke kas kas ke tumhari choot me kr rha hu.. Priya-bhaiya mera paani niaklne wala hai……Aaaaahhhhhhh…………………Aaaaaaaaaahhhhhhhhhhhh……….mmmmmmmmmmmmmmmmmmm…………..bhaiyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa…………………..mar gyiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii……………….ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh…… Me-nikal gya..
Priya-ha.bht acha laga
Me-5 min baad baat krni shuru ki..
Priya-phone sex krne me toh aur bhi jada maja aata hai..
Me-tumko asli me pyar krna hai…
Priya-1-2 din ruk jaaiye..bagal me hi toh room hai…jb marji aa jaaiyega.. Me-priya I love u… Priya-love u too bhaiya… Me-nind aa rhi hai kya..? Priya-nhi abhi nhi aa rhi .. to be continued………..


No comments:

Post a Comment